पत्नी अनुष्का के लिए फोटोग्राफर बने पति विराट
पत्नी अनुष्का के लिए फोटोग्राफर बने पति विराट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के द्वारा क्लिक की गई तस्वीर अनुष्का ने हाल ही में शेयर कर दी है. जी हाँ, वैसे तो आप देखते ही होंगे कि विराट और अनुष्का दोनों ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों एक दूजे पर प्यार की बरसात करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में दोनों एक दूजे के पर्सनल फोटोग्राफर बनने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसा ही इस बार भी हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कॉफी पीते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को विराट कोहली ने क्लिक किया है. जी हाँ, अनुष्का शर्मा ने घर की बालकनी से अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में अनुष्का घर की बालकनी में बैठी कॉफी पी रही हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने बताया कि, ''ये फोटोग्राफ उनके प्यारे विराट कोहली ने क्लिक की हैं.''

जी दरअसल अनुष्का ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ''और ऐसे ही हमारे घर की बालकनी पर ढलते सूरज की रोशनी में एक कॉफी यादगार बन गई. मेरे प्यार ने कैद किया ये पल.'' इस समय अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट किया है और कोई उनके पति की तारीफें कर रहा है तो कोई उनकी. दोनों बीते दिनों भी घूमने गए थे और घूमते हुए भी दोनों के कई फोटोज सामने आए थे.

इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

chhapaak box office : 5 दिनों में छपाक की कमाई में आयी गिरावट, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -