राजस्थान से हारने पर मध्यक्रम पर जमकर बरसे कोहली

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों  30 रन से मात खाकर लीग से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया है, उन्होंने कहा है कि अगर मध्यमक्रम के बल्लेबाज़ थोड़ा भी अच्छा प्रदर्शन करते तो हम मैच जीत सकते थे.

इस मैच में राजस्थान रॉयल ने पहले बैटिंग करते हुए बैंगलोर के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन बैंगलोर की टीम 134 रनों पर ही ढेर होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. बेंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज़ों में से मात्र ए बी डिविलयर्स और पार्थिव पटेल ही दहाई का आंकड़ा छू सके, बाकी सारे बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.  डिविलयर्स और पार्थिव ने क्रमशः 53 और 33 रन बनाए.

मैच के बाद कोहली ने कहा, डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा बल्लेबाजी का भार था, एक समय हम अच्छी स्थिति में थे, हमारा स्कोर 75 रनों पर एक विकेट था, इसके बाद हम जिस तरह से आउट हुए वो अच्छा नहीं था.  खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया और यह देखना निराशाजनक था, कप्तान ने कहा, पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर यह लगातार दोहराया जाए तो यह सही नहीं है. एक-दो खिलाड़ी अच्छा कर रहे थे, लेकिन दूसरों को भी आगे आना चाहिए था और आज ऐसा नहीं हो सका.

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पछाड़ प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता

IPL 2018: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोलकाता को चाहिए 173 रन

तो धोनी की वजह से चेन्नई को झेलनी पड़ी करारी शिकस्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -