'ढाई साल से सफाई दे-देकर थक चुका हूँ..', तमाम विवादों पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने प्रेस वार्ता की है. विराट कोहली ने तमाम विवादों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. ODI और टी-20 टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के साथ अनबन की जो ख़बरों पर कोहली ने कहा है कि मैं सफाई दे-देकर थक चुका हूं. प्रेस वार्ता में कोहली ने कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. मैं दो-ढाई साल से यही बात दोहरा रहा हूं कि हमारे बीच में कुछ नहीं है.

कोहली ने आगे कहा कि अब मैं सफाई दे-देकर थक चुका हूं. प्रेस वार्ता में विराट कोहली ने कहा कि जब तक भी मैं क्रिकेट खेलूंगा, मेरा कोई भी एक्शन या कम्युनिकेशन टीम को नीचे गिराने के लिए नहीं होगा. बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे से ठीक पहले ये खबरें आ रही थीं कि विराट कोहली ने ODI सीरीज में नहीं खेलने का फैसला लिया है, क्योंकि वे अपनी बेटी वामिका का जन्मदिन मनाना चाहते हैं. किन्तु विराट ने इन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया है. 

बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें अभी से नहीं बल्कि काफी समय से चल रही हैं. साल 2019 के बाद से ही ड्रेसिंग रुम से कई प्रकार की बातें सामने आ रही थीं. इसके बाद अभी हाल ही में जिस प्रकार से अचानक विराट कोहली को कप्तानी से हटा दिया गया और रोहित को कमान सौंपी गई, उसने इन खबरों को और भी तूल दे दिया है.  

विवादों के बीच खुलकर मीडिया के सामने आए कोहली, दिया हर एक सवाल का बेबाक जवाब

BCCI, खेल मंत्री, अज़हरुद्दीन ..., सबके निशाने पर 'कोहली', अब क्या करेंगे विराट ?

BCCI ने कोहली को बताया स्वार्थी, रोहित के साथ सुलह कराने के लिए निकाला ये रास्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -