क्रिकेट में विराट को मिला यूथ आइकॉन का ख़िताब

चार वर्षों में विदेशी धरती पर पहली जीत दिलाने वाले भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वे अब और भी अधिक जिम्मेदारी उठाना चाहते है क्योकि वे यह चाहते है कि उनकी टीम नए सिरे से गठित हो. गौरतलब है कि विराट से पहले कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना  करना पड़ा था.

लेकिन जैसे ही इसकी कमान विराट कोहली के हाथों में दी गई तो उन्होंने 22 वर्षों बाद श्रीलंका की धरती पर भारतीय टीम की सहायता से जीत हासिल करने का कारनामा कर दिखाया. टीम के अच्छे परफॉर्मेंस को हाईलाइट करते हुए कोहली का कहना है कि 'अब मैं और भी अधिक जिम्मेदार हो चूका हुँ और मेरे साथ ही टीम के सभी खिलाडी जीत को पाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे थे'. इसके साथ ही मशहूर खेल ब्रांड स्मॉश के द्वारा बुधवार को विराट को अपना युथ आइकॉन घोषित किया है.

विराट ने इस अवसर पर यह कहा है कि लोग सिर्फ मैच देखने में अपना ध्यान लगाते है लेकिन मैं कहना चाहूंगा की इसके लिए प्रबंधन, कोचिंग स्टाफ और साथ ही पूरी टीम की मेहनत भी होती है. हम सभी ने इसके लिए बहुत मेहनत की है और मुझे इस टीम का नेतृत्व करने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -