विराट कोहली आज करेंगे प्रेस कांफ्रेस, देंगे कई सवालों के जवाब
विराट कोहली आज करेंगे प्रेस कांफ्रेस, देंगे कई सवालों के जवाब
Share:

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेस करेंगें। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के मुंबई स्थित क्रिकेट सेंटर में पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देंगे, जिनमें वेस्टइंडीज दौरे की रणनीति से लेकर भारतीय टीम के उनके साथी खिलाड़ी और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच हुई अनबन को लेकर भी कुछ बोल सकते हैं।

कल यानि रविवार को दोपहर बाद ये अफवाह उड़ी थी कि विराट कोहली इन सवालों से बचने के लिए वेस्टइंडीज दौरे से पहले मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे, लेकिन शाम होते-होते बीसीसीआइ ने इस बात का खंडन करना शुरू कर दिया और सूचना दे दी कि विराट कोहली विदेशी दौरे पर जाने से पहले मीडिया से बातचीत करेंगे।

बीसीसीआइ के अनुसार, बोर्ड के हेडक्वार्टर में ये मीडिया ब्रिफिंग शाम 6 बजे के आसपास होगी, जिसमें विराट कोहली पर प्रश्नों का अंबार लगेगा। भारतीय टीम पहले दो टी20 मैचों के लिए आज रात फ्लोरिडा के लिए रवाना होगी। इससे पहले ये प्रैस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है। फ्लोरिडा में विराट कोहली की कप्तानी वाली इंडियन टीम को 3 और 4 अगस्त को तीन मैचों की सीरीज के दो टी20 मैच खेलने हैं।

इसके बाद टीम तीसरा टी20, तीन मैचों की वनडे सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज वेस्टइंडिज पर खेलेगी। इस दौरे पर तीनों प्रारूप में विराट कोहली ही कप्तान होंगे। वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भाग होगा। टेस्ट की नंबर एक टीम इंडिया चाहेगी कि इस टेस्ट सीरीज को 2-0 से जीतकर इस विश्व स्तरीय टेस्ट चैंपियनशिप का धमाकेदार शुरूआत किया जाए।

ऊंचे मनोबल के लिए टीम में सुरक्षित स्थान जरूरीः श्रेयस अय्यर

वेस्टइंडीज दौरे से पहले प्रेस वार्ता नहीं करेगी टीम इंडिया, जानिए क्यों

एशेज़ के लिए फाइनल हुई इंग्लैंड की टीम, जानिए किसे मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -