नए साल पर पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक हुए विराट, शेयर की तस्वीरें
नए साल पर पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक हुए विराट, शेयर की तस्वीरें
Share:

साल 2018 ने विदाई ले ली है और ऐसे में सभी लोग नए साल के जश्न में डूब गए हैं. आम जनता से लेकर सभी सेलेब्स ने भी साल 2019 का खुले दिल से स्वागत किया है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का अपना-अपना तरीका और जगह तय किया है. कई सेलिब्रिटीज तो नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश भी गए हैं जहां से वो अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में विराट कोहली ने भी अपनी खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की है.

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ नए साल का जश्न मना रही हैं. आपको बता दें दोनों नए साल का जश्न मनाने के लिए इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं. विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों ही तस्वीरों में विरूष्का के बीच बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है.

Image result for anushka virat

विराट ने इन तस्वीरों को शेयर कर सभी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में चल रहे टेस्ट सीरीज के लिए वहां मौजूद हैं और ऐसे में अनुष्का उनका साथ देने के लिए वहा पहुंची थी.

नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज

52 का हुआ हिंदी सिनेमा का यह दमदार अभिनेता, अक्षय-अजय के साथ दे चुका है हिट फ़िल्में

आज तक सिनेमाप्रेमी नहीं भूल पाए इस हास्य अभिनेता का फेमस डायलॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -