अगले मैच से पहले पति विराट के साथ दिखी अनुष्का शर्मा
अगले मैच से पहले पति विराट के साथ दिखी अनुष्का शर्मा
Share:

इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप के मैचेस के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी खूबसूरत पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन के कुछ खास पल एन्जॉय कर रहे हैं. जैसे ही विराट अपने मैच से टाइम निकल लेते हैं वैसे ही अपनी पत्नी को टाइम देने निकल जाते हैं. जैसे ही ये साथ में दिखाई देते हैं वैसे ही मीडिया उन्हें कैप्चर कर लेती है. इस बार भी ऐसा हुआ है और दोनों की तस्वीर वायरल हो गई है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, आने वाले मैचों में सपोर्ट करने के लिए लंदन पहुंची अनुष्का की विराट के साथ ली गयी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप खूबसूरत जोड़ी को इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते हुए देख सकते हैं. विराट कोहली फैन क्लब द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, "लंदन के ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर आज एक साथ विराट और अनुष्का." यहां देखें तस्वीर.

इसके अलावाक आपको बता दें कि पाकिस्तान को हारने के बाद भारत की टीम कुल 2 दिनों के लिए ब्रेक पर है. वहीं बात करें अगले मैच की तो यह इस शनिवार अफगानिस्तान के खिलाफ खेला जाना है. वर्ल्ड कप का खुमार दर्शकों में काफी उत्साहित कर रहा है. वहीं अनुष्का की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि वो आने वाली फिल्म में पुलिस का किरदार निभाने वाली हैं. हालाँकि इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है पर उम्मीद है जल्दी ही सामने आएगा. 

 

Zara Suno : 'मलाल' का पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

प्लस साइज हसीना को देख फिर घायल हुआ सोशल मीडिया

फिर हुस्न का कहर बरपा गई डेमी रोज, हॉट अदाओं संग दिए सेक्सी पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -