Video : विरूष्का की हल्दी से लेकर उनकी विदाई तक का सफर
Video : विरूष्का की हल्दी से लेकर उनकी विदाई तक का सफर
Share:

क्रिकेट और बॉलीवुड के सबसे स्वीट और पसंदीदा कपल्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को आख़िरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. 4 साल के अफेयर के बाद अब दोनों एक-दूजे के हो ही गए. इटली के फ्लोरेंस में इनकी शादी का आयोजन हुआ था. दोनों के ही फैंस उनकी शादी के फोटोज देखने के लिए उत्सुक थे और अब विरूष्का की मेहंदी की रस्म से लेकर शादी की रस्मो तक की फोटोज सामने आ गई है.

इन दोनों की मेहंदी और सगाई जैसी सभी रस्मे कब हो गई किसी को कुछ नहीं पता चला. सारी फोटोज शादी के बाद ही सामने आई है. आप देख सकते है मेहंदी की रस्म में अनुष्का और विराट कितने खूबसूरत लग रहे थे. विराट ने सफ़ेद रंग का कुर्ता और लाल जैकेट पहना हुआ है वही अनुष्का ने फ्लावर टॉप और लहंगा पहना है. दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे है.

अगली तस्वीर है इनकी सगाई की. सगाई कब हुई इसका तो पता नहीं लेकिन ब्लू कलर के सूट में विराट और महरून रंग की वेलवेट साड़ी में अनुष्का नजर आ रही है. इनकी सगाई सेरेमनी आप वीडियो में भी देख सकते है.

अनुष्का और विराट की शादी नार्थ इंडियन और पंजाबी स्टाइल में हुई थी. दुल्हनिया बनकर अनुष्का बेहद ही प्यारी लग रही थी वही विराट भी अपनी दुल्हन को इस रूप में देखकर बहुत खुश लग रहे थे. ये जोड़ी साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. इस वीडियो में आप देख सकते है विरूष्का की हल्दी से लेकर उनकी विदाई तक की सभी तस्वीरें.

 

 

दिनरात बहता है इस पेड़ से पानी, चमत्कार या कुछ और ?

ये महिला करने जा रही है अपने प्यारे झूमर से शादी

अपने कीमती सामान को कभी ना रखे गाड़ी में, ऐसे होगा चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -