इस खास जगह पर मनाने वाली हैं अनुष्का पति का जन्मदिन
इस खास जगह पर मनाने वाली हैं अनुष्का पति का जन्मदिन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में बर्फबारी के बीच उत्तराखंड पहुंचे हैं. खबर के अनुसार अनुष्का अपने पति के साथ पांच नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन सेलीब्रेट करने के लिए यहां आए हैं. शनिवार शाम को वे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे टिहरी के नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा पहुंचे हैं. आपको बता दें कि यह होटल बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का फेवरेट होटल है. जानकारी के मुताबिक यह दोनों इस होटल के अपने पसंदीदा प्लेस पर ठहरे हैं. पूरा दिन इन्होंने स्वीट में ही बिताया.

इसी बीच दोनों के फैंस ने उन्हें वहां देख कर काफी उत्साहित हुएहैं, लेकिन वे दोनों बाहर नहीं आए. विराट और अनुष्का शादी से पहले भी यहां आ चुके हैं. अनुष्का शर्मा के गुरु का आश्रम अनंतधाम भी हरिद्वार के अंबूवाला में है. इस दिन इन दोनों के हरिद्वार पहुंचने की भी पूरी संभावना है. बता दें, अनुष्का और विराट कोहली बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए यहां पहले भी साल 2016 में आ चुके हैं. अनुष्का के परिजन बाबा पर पूरा विश्वास करते हैं. इसलिए वे उन्हें शादी में अपने साथ इटली लेकर गए थे.
 
अनुष्का शर्मा का दून के नेशविला रोड पर ‘शीला भवन’ नाम से पुश्तैनी आवास है. यहीं पर वे बचपन में रही हैं. इस घर में अब अनुष्का की दादी, चाचा, चाची रहते हैं. लेकिन अब वो यहां बहुत कम आती हैं. इस बार हो सकता है कि वे यहां भी आएं. 

'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग में अनुष्का का दिखा गुलाबी अवतार

Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -