बर्थडे पर विराट के साथ 'एवेंजर्स' देखने पहुंची अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का का शादी के बाद ये पहला बर्थडे हैं. इस बार अनुष्का अपने पति विराट के साथ बेंगलुरु में हैं. अनुष्का अपनी फिल्मों से और विराट आईपीएल के बिजी शेड्यूल से वक्त निकलकर पिछले एक हफ्ते से बेंगलुरु में समय बिता रहे हैं. बर्थडे के दिन विराट और अनुष्का हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' देखने पहुंचे.

जब से एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर फिल्म रिलीज़ हुई है तब से ही देशभर में इस फिल्म को देखने की धूम मची हुई हैं. फिल्म ने कमाई के भी सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. ऐसे में विरूष्का इस फिल्म को देखने का मौका कैसे छोड़ सकते हैं. सिनेमाघर में विराट और अनुष्का को देखकर तो फैंस को बड़ा सरप्राइज़ मिल गया.

इस दौरान अनुष्का ने ब्लैक एंड वाइट मैक्सी ड्रेस पहनी थी और विराट ने ग्रीन कलर की टीशर्ट और ब्लैक पेंट पहनी थी. दोनों ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाला हुआ था. उनको देखने के लिए बड़ी मात्रा में फैंस मौजूद हैं.

आपको बता दें अनुष्का पिछले कुछ महीनो से अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त थी और विराट भी आईपीएल मैचेस में बिजी थे. शादी के बाद दोनों ने पहली बार इतने दिन साथ में टाइम स्पेंड किया हैं.

B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

पत्नी को इस ख़ास अंदाज में जन्मदिन विश करते नजर आए विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -