संकट की घड़ी में डीविलयर्स, इन दो भारतीय दिग्गजों ने किया समर्थन

Jul 14 2019 01:04 PM
संकट की घड़ी में डीविलयर्स, इन दो भारतीय दिग्गजों ने किया समर्थन

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट कप्तान अब्राहम डिविलियर्स द्वारा शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में एक बार फिर स्पष्ट किया गया है कि उन्होंने कभी भी विश्वकप टीम में शामिल होने के लिए जिद नहीं की, लेकिन साथ ही माना कि विश्व कप टीम की घोषणा से पहले उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस से अनऔपचारिक बातों में यह कहा था कि 'अगर जरूरत पड़ी तो मैं वापसी करूंगा.' आपको बता दें कि डिविलियर्स द्वारा मई 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की गई थी. 

साथ ही अब इस इस विवाद के तत्काल बाद भारतीय कप्तान विराट भी दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतर आए हैं और विराट ने कहा है कि डिविलियर्स उनकी नजर में सबसे ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति में से एक हैं. 

विराट द्वारा डिविलियर्स की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि, "मेरे भाई, आप मेरी नजर में सबसे ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं. मुझे यह देखकर दुख हुआ कि आपके साथ ऐसा हुआ है. हालांकि मैं आपके साथ खड़ा हूं और आप पर मुझे पूरा भरोसा भी है. यह देखकर भी बुरा लगा कि कुछ लोग आपकी निजी जिंदगी में ताकझांक की कोशिश कर रहे हैं. आपको और आपके खूबसूरत परिवार को प्यार. मेरा और अनुष्का का सदा आपको सपोर्ट मिलेगा.  वाहन युवराज सिंह ने एबी के लिए लिखा कि "मेरे प्रिय दोस्त, आप उन नवरत्नों में से एक हैं जिनके साथ हमने क्रिकेट खेली है. आपके बिना इस विश्वकप में दक्षिण अफ्रीका की जीत का एक भी अवसर नहीं था! आपको टीम में शामिल न करने का खामियाजा आपके देश को चुकाना पड़ा. जितना बड़ा खिलाड़ी, उतनी बड़ी आलोचना! हम सभी जानते हैं कि आप कितने जेंटलमैन हैं. सम्मान!" 

 

WC 2019 : क्रिकेट का 'मक्का' आज देगा दुनिया को नया चैंपियन, भिड़ेंगे इंग्लैंड-न्यूजीलैंड

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

करारी हार के बाद गुलबदिन की छुट्टी, 20 साल के राशिद को अफगान की कप्तानी