WC 2019 : धोनी ने ठोंका शतक, खुशी से झूम उठे कोहली-धवन
WC 2019 : धोनी ने ठोंका शतक, खुशी से झूम उठे कोहली-धवन
Share:

आईसीसी विश्व कप 2019 से ठीक पहले अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम को को 95 रनों के बड़े अंतर से मात दी. वहीं आपको बता दें कि भारत की इस जीत के हीरो रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 78 गेंद पर 113 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपने टीम को जेट दिलाने में भी अहम रोल उन्होंने अदा किया. ख़ास बात यह रही कि  113 रनों की ताबड़तोड़ इनिंग में धोनी ने कुल आठ चौके और सात छक्के जड़े हैं. वहीं मैच में एक समय ऐसा भी आया जब धौनी जब 99 रनों पर खेल रहे थे, तो विराट कोहली काफी नर्वस नजर आ रहे थे, लेकिन जब धोनी का शतक पूरा हुआ तो कोहली और धवन खुशी से झूम उठे.

बता दें कि मानो कोहली को धौनी की सेंचुरी का कब से इंतजार था और जैसे ही धौनी ने छक्का जड़ अपनी सेंचुरी पूरी की, वैसे ही विराट खुशी से झूम पड़े. वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट के पास में कोहली बैठे हुए हैं और जैसे ही धोनी का शतक पूरा होता है वैसे ही कोहली के साथ धवन भी झूम उठते हैं. ख़ास बात एक और यह रही कि धौनी के अलावा केएल राहुल ने भी सेंचुरी ठोकी. नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए ऐ राहुल ने इस दौरान 108 रन बनाए. भारत के 50 ओवर में सात विकेट पर 359 रन के जवाब में बांग्लादेश 49.3 ओवर में 264 रन पर ढेर हो गई. 

भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली

श्रीलंका को अभ्यास मैच में करारी शिकस्त देने के बाद कुछ ऐसा बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

अभ्यास मैच में ही माहि ने गेंद को दिखाया स्टेडियम से बाहर का रास्ता

विश्व कप से पहले इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने हासिल की अपनी लय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -