सुनील छेत्री के फुटबॉल के मैदान पर उतरे सचिन-कोहली, देखें वीडियो
Share:

भारत में देखा गया है कि लोग क्रिकेट को ज्यादा पसंद करते है। हर व्यक्ति इस खेल को और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को मैदान पर खेलता हुआ देखना चाहता है। टीम के खिलाड़ी भी चाहते है कि उनका उत्साह बढाने के लिए उनके फैन मैदान पर मौजूद रहे। इसी उम्मीद को लेकर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपील की थी कि, प्लीज इस खेल को देखने के लिए मैदान पर हर व्यक्ति आए। इससे हमारा खेल तो निखरेगा ही साथ में हमें भी अच्छा लगेगा कि हमारा देश हमें सपोर्ट कर रहा है।

इस अपील के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वे भी अपने फैन्स से अपील करते नज़र आए और खेल प्रेम की भावना को बढाते हुए नज़र आए। यह सिलसिला यही नहीं रुका क्योंकि इसके बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी खेल प्रेमियों से अपील की और फुटबॉल गेम को बढ़ावा दिया।

इस अपील के बाद काफी मात्र में खेल प्रेमी मैदान पर खेल देखने पहुंचे। इस ख़ास मौके पर भारतीय प्लेयर्स ने भी दर्शकों के इस प्यार को स्वीकारा और मैच जीता।

 

जोस बटलर ने दिया आईपीएल को धन्यवाद

विराट ने शेयर की तस्वीर, अनुष्का नहीं दिखीं तो फैंस ने किये ऐसे सवाल

गाली लिखे बल्ले से खेला ये खिलाडी, पड़ी ICC की नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -