वीडियो: सपना चौधरी के गाने पर गेल से भी अच्छा डांस करते दिखे कोहली
Share:

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जादू क्रिकेटरों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कैरेबियाई धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल सपना चौधरी के एक गाने पर जमकर थिरकते नजर आए. इस डांस का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली कुछ इस अंदाज में नाच रहे है कि गेल भी उनके सामने फींके नजर आ रहे है.

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ लाजवाब डांस भी करते है. अक्सर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आते रहते है. उनको कई बार नाइट आउट के दौरान दोस्तों के साथ डांस, मस्ती करते देखा जा चुका है. वहीं पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी विराट के कई डांस वीडियो वायरल हो चुके है.

गौरतलब है कि विराट ने अपनी शादी में भी जमकर डांस किया था. यहां तक कि हनीमून पर साऊथ अफ्रीका जाने के बाद वहां की गलियों में भी उन्हें डांस करते देखा गया था. अब उनका एक और डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट और क्रिस गेल सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर डांस करते नजर आ रहे है.

 

क्रिकेट बॉल के कूकाबुरा नाम के पीछे है ये कहानी

IPL2018 में अब तक के जादुई आंकड़े

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -