सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट-अनुष्का

आईपीएल के 11 वे संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने  किंग्स एलेवेन पंजाब को बुरी तरह हरा दिया. जिसके बाद RCB और टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर छा गए. दरअसल, विराट की टीम RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराने के बाद नए जोश में दिख रही है, वहीं इतनी बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अब RCB के लिए बंद हो चुके प्ले ऑफ दरवाजे फिर से खुलते दिख रहे हैं, हालांकि इसके लिए RCB को बचे हुए दोनों मैच जीतने के साथ ही अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर होने होगा.

लेकिन इन सिलसिलों के बीच इस कपल की  चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच से पहले विराट और टीम के खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए अनुष्का ने इस ड्रेस के साथा ट्वीट किया, 'कम ऑन ब्वॉयज. जिसके बाद विराट कोहली ने मैच जीतकर उसका रिप्लाई किया था कि 'यस माय लव, हम आज पहुंच रहे हैं'.

दोनों पति-पत्नी कि यही बात सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई और फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी. आपको बता दें कि इस मैच में पंजाब मात्र 88 रन ही बना सकी थी, जिस लक्ष्य को रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने आसानी से प्राप्त कर लिया. कप्तान विराट कोहली 28 गेंद में 48 रन और पार्थिव पटेल ने 22 गेंद में 40 रन की नाबाद पारी खेली. 

IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका

IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -