विरूष्का ने कराया बेहद रोमांटिक फोटोशूट, साफ़ नजर आई लव केमिस्ट्री
विरूष्का ने कराया बेहद रोमांटिक फोटोशूट, साफ़ नजर आई लव केमिस्ट्री
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के डैशिंग कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी तो इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. शादी के बाद से ही फैंस दोनों के फोटोशूट को देखने के लिए इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब विराट और अनुष्का ने अपने फैंस का ये इंतजार खत्म कर दिया है. हाल ही में इस कपल की एक फोटो वायरल हुई है जिसमे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. इस फोटो में उनकी लव केमिस्ट्री को साफ देखा जा सकता है.

इस तस्वीर को बॉलीवुड इंस्टा के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ये फोटो उस वक्त का है जब दोनों कपड़ों के ब्रॉन्ड मान्यवर का विज्ञापन शूट कर रहे थे. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली ने एक ब्लू शेरवानी पहनी हुई है जिसमें वो किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे साथ में खड़ी अनुष्का ने एक डिजायनर साड़ी पहनी है जो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस विरूष्का की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को शादी की थी और अब दोनों की शादी को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है. फिलहाल विराट कोहली क्रिकेट खेलने ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं और अनुष्का अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं.

OMG ! करण जौहर पर अनुष्का ने लगाया गंदी हरकत का आरोप

रिसेप्शन में दीपिका ने कॉपी किया अनुष्का का लुक!!

Promo : बऊआ सिंह की 'झलक जरा संभल कर देखना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -