फिर फंस गई अनुष्का शर्मा, विराट संग फोटो पर बने मजेदार मीम्स
फिर फंस गई अनुष्का शर्मा, विराट संग फोटो पर बने मजेदार मीम्स
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा संग एक तस्वीर साझा की थी और यह फोटो सोशल मीडिया पर साझा होते ही वायरल होने लगी थी, लेकिन कई फैंस द्वारा उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है और विराट और अनुष्का की इस शानदार तस्वीर के फनी मीम अब बन रही हैं. बता दें कि अनुष्का की हर फोटो पर फैंस मजेदार मीम्स बनाते हैं. 

विरुष्का के नाम से मशहूर यह जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती है और हाल ही में विराट द्वारा एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा के साथ अपनी मुलाकात के बारे में भी बताया गया था. विराट कोहली द्वारा अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए इंटरव्यू में बताया गया था कि कैसे अनुष्का से पहली बार मिलने पर वे नर्वस हो गए थे. साथ ही विराट द्वारा बताया गया था कि वो और अनुष्का पहली बार एक शैम्पू की एड शूट करने के लिए मिले थे.

विराट के मुताबिक, उन्हें भी पता भी नहीं था कि अनुष्का शर्मा इस एड में उनके साथ काम कर रही हैं. वहीं जब उन्हें पता चला तो वे इस दौरान बेहद नर्वस हो गए थे और अनुष्का के आने पर विराट द्वारा उनके सामने जोक मारा गया था जो अनुष्का को काफी अजीब भी नजर आया था. इससे विराट थोड़े और परेशान हो गए थे.

 

विक्की कौशल को जकड़ा भूत ने, पानी में डूबते दिखे एक्टर

फैंस के बीच मचा तहलका, रपट लिखवाने दरोगा के पास पहुंचीं सपना चौधरी

Movie Review : संवेदनशील विषय पर बनी Section 375 बताएगी कोर्ट की सच्चाई..

होने वाले ससुर ऋषि कपूर के लिए कुछ ख़ास करने जा रही है आलिया भट्ट !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -