शादी के बाद इस कपल को मिला नया नाम
शादी के बाद इस कपल को मिला नया नाम
Share:

विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही. दोनों की शादी के बाद हनीमून और फिर दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी है. इस शादी के संपन्न होते ही दोनों को एक नाम भी दे दिया गया था, जिसको सब विरुष्का कहकर बुला रहे हैं. अब आपको इस कपल का एक नया नाम बताने जा रहे है जो आपने इससे पहले कभी नहीं सुना होगा. दरअसल विराट अनुष्का कि जोड़ी को यह नया नाम इंडियन क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने दिया है.

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक पोस्ट किया, जिसमें युवी ने दोनों को मुबारकबाद देते हुए विराट को 'चीकू' और अनुष्का को 'रोजी' कहकर बुलाया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में उसका नाम रोजी था इसलिए युवराज ने अनुष्का को इस नाम से पुकारा.

इस पोस्ट के बाद से ही अनुष्का का यह नाम काफी चर्चा में आ गया है. विराट का नाम तो पहले से ही चीकू है पर अनुष्का का यह नाम शायद आपने क्या किसी ने कभी नहीं सुना होगा. गौरतलब है कि रिसेप्शन के अगले ही दिन एक प्रेस कॉन्फरेंस अटेंड करने के बाद विराट इंडियन टीम के श्रीलंकाई दौरे के लिए रवाना हो गए.

 

बूढ़ी हो गई अनुष्का शर्मा, ऐसी हालत में देखकर तो विराट भी चकरा जाएंगे

शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे इतने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे विराट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -