अनुष्का शर्मा ने भी दिया दान, ट्वीट कर कही यह बात
अनुष्का शर्मा ने भी दिया दान, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस से पूरा देश डरा हुआ है सभी अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम इंसान हो या सेलेब्स. ऐसे में आप देख रहे होंगे इस समय हिंदुस्तान में इस वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं हालांकि फिल्म इंडस्ट्री व क्रिकेट जगत के सभी स्टार्स इस इस वायरस के विरूद्ध चल रही जंग में मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सभी इस वायरस से लड़ने के लिए अपना-अपना सहयोग दे रहे हैं. अब इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने सहयोग का ऐलान किया है. हाल ही में अनुष्का ने ट्वीट किया, 'मैं व विराट पीएम सहायाता कोष का सपोर्ट कर रहे हें.

 

कोरोना से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है. हम अपने तरफ से हर संभव मदद की प्रयास कर रहे हैं.' आप सभी देख सकते हैं वैसे तो अनुष्का ने इस ट्वीट में इसका खुलासा नहीं किया है कि वह कितनी धनराशि दान करने वाली हैं लेकिन यह कहा जा सकता है उन्होंने गुप्त दान दिया है. वैसे आपको याद हो इससे पहले दोनों ने वीडियो शेयर कर फैन्स को एक साथ मैसेज दिया था.

वीडियो में अनुष्का ने बोला था, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा व हौंसला लगेगा. कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये जरूरी है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए.' वहीं उस दौरान विराट ने बोला था, 'घर पर ही रहिए, अपने परिवार को व अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से. घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर व शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है. आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको व सारे देश को चुकानी एक बड़ी मूल्य चुकानी पड़ सकती है. 21 दिनों तक घर के अंदर रहिए व देश को बचाइए.' वैसे दोनों अक्सर ही वीडियो शेयर कर फैंस को जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं कि सभी कोरोना से लड़ना है इस कारण अपने अपने घरों में बने रहे.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -