अनुष्का ने चलाई बन्दूक, घायल हुए विराट, अफ्रीकी गेंदबाज ने शेयर किया VIDEO
अनुष्का ने चलाई बन्दूक, घायल हुए विराट, अफ्रीकी गेंदबाज ने शेयर किया VIDEO
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति एवं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लोगों के चहेते सिलेब कपल हैं और जहां भी पॉसिबल होता है अनुष्का अपने क्रिकेटर हज्बंड के साथ टूर्नामेंट में पति विराट कोहली के साथ जरूर जाती हैं. दोनों की ही साथ में तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विराट और अनुष्का का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के वायरल हो रहा है और इस विडियो में दोनों लेसर टैग खेलते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस विडियो में अनुष्का टॉय गन से विराट को शूट करती हुई नजर आ रही हैं और विराट मरने की ऐक्टिंग भी इसमें कर रहे हैं. यह वायरल विडियो काफी क्यूट है और विराट की ऐक्टिंग भी जबरदस्त नजर आ रही है. 

ख़ास बात यह है कि यह विडियो साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर Dale Steyn ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और संडे को मैच जीतने के बाद अनुष्का और विराट ने अपनी टीम के साथ गेमिंग पार्लर में मस्ती की थी. वाहन का यह वीडियो बताया जा रहा है. इसमें टीम की और भी कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान है और आज आईपीएल के 42वें मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी. 

'क्रिकेट के भगवान' की 'सचिन चौबीसा', जुड़ी है तेंदुलकर के जीवन की इतनी ख़ास बातें

आज पंजाब के किंग्स से भिड़ेंगे बैंगलोर के चैलेंजर्स, हारे तो खेल खत्म

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप : पुनिया ने स्वर्ण तो राणा ने जीता रजत पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -