भूटान में जन्मदिन का जश्न मना रहे विराट कोहली, अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें
भूटान में जन्मदिन का जश्न मना रहे विराट कोहली, अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें
Share:

थिम्फु: विश्व के महानतम बल्लेबाजों में शुमार हो चुके विराट कोहली आज अपना 31वें जन्मदिन का जश्न मना रहा हैं। विराट इन दिनों टीम इंडिया से छुट्टी लेकर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोहली पत्नी के साथ फिलहला भूटान टूर पर गए है और वहीं अपना जन्मदिन भी सेलीब्रेट करेंगे।

विराट की पत्नी और बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बर्थडे से पहले विराट संग भूटान में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। यह कपल वहां माउंटेन ट्रैकिंग कर रहा है। अनुष्का ने इस दौरान वहां की कुछ तस्वीरें अपने अधिकारक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। भूटान में विराट-अनुष्का एक घर में रुके हुए हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा है कि, 'आज 8.5 किमी पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करते हुए हम एक गांव में रुके। यहां हमने एक गाय के बच्चे को खाना खिलाया, जो अभी साढ़े चार माह का है।' 

अनुष्का ने आगे लिखा कि 'जब हम इनके घर पर रुके तो हमने घर के मालिक से पूछा कि, हम बहुत थक गए हैं क्या एक कप चाय मिलेगी। इसके बाद जब हम उनके घर के भीतर गए, तो हमें अंदाजा नहीं था कह हमारा इतने बढ़िया तरीके से स्वागत किया जाएगा।' अनुष्का कैप्शन में लिखती हैं, हमने काफी समय वहां गुजारा और खूब बातें की। लेकिन सबसे दिलचस्प बात थी कि उन गांव वालों ने हमें पहचाना नहीं। वे हमें केवल दो थके हुए माउंटेन ट्रेकर्स समझ रहे थे। मुझे और विराट को जो पर्सनली जानते हैं, उन्हें पता है हम दोनों ऐसी ही छोटी-छोटी खुशियां खोजते हैं।

31 के हुए रन मशीन कोहली, BCCI ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो

बांग्लादेश ने रचा इतिहास, पहली बार टी 20 में भारत को दी शिकस्त

खेल से रिलेटेड सवाल का ही जबाब नहीं दे पाए वीरेंद्र सहवाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -