IPL 2018: कोहली-एबीडी की जोड़ी ने बनाया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
IPL 2018: कोहली-एबीडी की जोड़ी ने बनाया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
Share:

7 अप्रैल 2018 से आईपीएल 11 का रंगारंग आगाज हो चुका है. अभी तक खेले गए सारे मुकाबलों में गजब का रोमांच देखने को मिला है. अब तक हुए मुकाबलों में यह देखने को मिला है कि बल्लेबाजों की बड़ी सांझेदारी ने अपनी टीम को जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. हालांकि क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में बल्लेबाजों के बीच होने वाली सांझेदारी काफी महत्वपूर्ण होती है. आईपीएल में भी लगभग सभी टीमें इसी बात का ख्याल रखती है. लेकिन क्या आप जानते है आईपीएल में सबसे बड़ी सांझेदारी का रिकॉर्ड किन खिलाडियों के नाम है?

अगर नहीं जानते तो हम आपको बताते है आईपीएल के 10 साल लम्बे इतिहास में किन बल्लेबाजों ने सबसे बड़ी सांझेदारी को अंजाम दिया है. आईपीएल में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली और अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के नाम है.

कोहली-एबीडी ने 14 मई 2016 को बेंगलुरू में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से दूसरे विकेट के लिए गुजरात लॉयंस के खिलाफ 229 रन की साझेदारी की थी. इस मैच में कप्तान कोहली ने 109 और एबी ने नाबाद 129 रन बनाए थे. इस मुकाबला को बेंगलोर ने 144 रन से जीता था.

 

वीडियो: जब सड़क किनारे खेल रहे बच्चों के साथ खेलने लगे सचिन

गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन, वीडियो वायरल

क्रिकेट बॉल के कूकाबुरा नाम के पीछे है ये कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -