विराट कोहली ने दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि, कहा- वे वास्तव में अच्छे इंसान थे

Aug 24 2019 05:58 PM
विराट कोहली ने दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि, कहा- वे वास्तव में अच्छे इंसान थे

नई दिल्ली: देश के पूर्व वित्तमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन पर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने गहरा दुख जाहिर किया है. इनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, आकाश चोपड़ा का नाम शामिल हैं.

कोहली ने ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा कि, "श्री अरुण जेटली जी के देहांत के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूँ. वह वास्तव में एक अच्छे इंसान थे. हमेशा दूसरों की सहायता करने को तैयार रहते थे. साल 2006 में जब मेरे पिता का देहांत हो गया था तब वे अपना कीमती समय निकालकर मेरे घर आए और अपनी संवेदना जाहिर की. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.''

दरअसल एक नेता और अधिवक्ता होने के अलावा जेटली का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं था. वे काफी समय तक दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष रहे थे और उनका हमेशा ही क्रिकेट जगत से गहरा नाता रहा. उनके जाने से भारतीय क्रिकेट जगत स्तब्ध है. आपको बता दें कि आज दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर अरुण जेटली का निधन हो गया. कुछ दिन पहले सांस लेने में समस्या होने के बाद उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. 

BWF World Championship : सिंधु का शानदार प्रदर्शन जारी, तीसरा मेडल जीतने के करीब

पुरस्कार समिति से हटने को लेकर मैरी कॉम ने कही यह बात

पंजाब सीएम ने इस खिलाड़ी के लिए की भारत रत्न की मांग, पीएम मोदी को लिखा खत