इससे अच्छा वनडे स्पैल हो ही नहीं सकता : कोहली
इससे अच्छा वनडे स्पैल हो ही नहीं सकता : कोहली
Share:

इंग्लैंड : पहली बार पांच या इससे अधिक विकेट चटकाने वाले कुलदीप यादव 25 रन पर छह विकेट इंग्लैंड की धरती पर छह विकेट हासिल करने वाले पहले स्पिनर बने जिससे मेजबान टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 49.5 ओवर में 268 रन पर ही ढ़ेर हो गई. इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने स्वीकार किया कि भारत ने उन्हें बुरी तरह से रोंद दिया है. मोर्गन ने कहा ‘‘निश्चित तौर पर यह हमारा अच्छा दिन नहीं था. भारत को पूरा श्रेय जाता है, उन्होंने हमें पूरी तरह से पछाड़ दिया’’

 

जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में इंग्लैंड पर आठ विकेट की जीत के बाद बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफों के पुल  बाँध रहे थे. जिन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की. 

 

कप्तान कोहली ने मैच के बाद कुलदीप की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘हमने अच्छा प्रदर्शन किया. कुलदीप बेहतरीन था, हम चाहते थे कि वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करे क्योंकि हमें पता है कि वह मैच विजेता बन सकता है. मुझे नहीं लगता कि पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर वनडे स्पैल देखा है.  50 ओवर के क्रिकेट में अगर आप विकेट हासिल नहीं कर पाते है तो मुश्किल हो जाती है.

वनडे सीरीज़ में भी भारत का जीत से आगाज़

क्रोएशिया फुटबाल टीम के मुख्य कोच ने कहा ...

कुलदीप ने खोला राज, मेरी पसलियां तोड़ने को उतारू थे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -