विराट जरुरत से ज्यादा आक्रामक: स्टीव वॉ
विराट जरुरत से ज्यादा आक्रामक: स्टीव वॉ
Share:

मोनाको: दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम खूब वाहवाही बटोर रही है, खासतौर से कप्तान कोहली को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी के साथ ही समझदारी भरे नेतृत्व के लिए भी तारीफें मिल रहीं हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक दिग्गज बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान ने कहा है कि, अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली जरुरत से ज्यादा आक्रामक हो गए थे.  

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ ने कहा है कि, ‘मैंने उसे दक्षिण अफ्रीका में देखा और मुझे लगता है कि वह जरूरत से ज्यादा कर रहा था, लेकिन यह कप्तान के लिए सीखने की चीज है.’ वॉ ने कहा कि, "कोहली को संतुलन बनाए रखने की जरुरत है, क्योंकि टीम के बाकि खिलाड़ी उनकी तरह आक्रामक नहीं हैं. कोहली एक कप्तान के तौर पर अभी सीख रहा है, उसे अभी अपने रोमांच और भावनाओं पर काबू में रखने के लिए थोड़ा समय लगेगा, लेकिन यह उसका नेचुरल गेम है." 

ऑस्ट्रेलियाई दिग्ग्ज ने कहा कि, भारतीय टीम में रहाणे और पुजारा जैसे धैर्यवान खिलाड़ी भी हैं, इसीलिए कोहली को यह समझना होगा कि, कुछ खिलाड़ी अलग होते हैं. हालांकि वॉ ने कोहली को महत्वकांक्षी बताते हुए उनके नेतृत्व की तारीफ भी की. वॉ ने भारत के इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि, कोहली की असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया में होगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया में बहुत बेहतर है.

इस क्रिकेटर ने फिर रचा इतिहास, किया यह बड़ा कारनामा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित

अफ्रीका दौरा या विराट दौरा, देखें आंकड़े


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -