इस क्रिकेटर की इंस्टाग्राम की एक पोस्ट की कमाई सुनकर दंग रह जायेंगे आप
इस क्रिकेटर की इंस्टाग्राम की एक पोस्ट की कमाई सुनकर दंग रह जायेंगे आप
Share:

अब एक नई मीडिया रिपोर्ट बताती है कि मौजूदा भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को उनकी हर Instagram की प्रमोशनल पोस्ट के लिए 3.2 करोड़ रुपये मिलते हैं. क्रिकेट के साथ-साथ विराट की एक्टिंग स्किल्स की बहुत शानदार हैं. हाल ही में आमिर खान के साथ हुए एक चैट शो में आमिर ने विराट से कहा था कि वे जब भी कभी एक्टिंग में नज़र आते है, तब वह बिलकुल नेचुरल दिखते हैं.

भारत में सुपरस्टार के रूप में विराट कोहली का शेयर लगातार बढ़ता रहा है. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि देश के स्टाइल आइकॉन के रूप में पहचाने जाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनकी हर इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 3.2 करोड़ रुपये मिलते हैं. लोकप्रिय सोशल मीडिया और फोटो ब्लॉगिंग साइट पर विराट के 16.5 मिलियन से अधिक फंस और फॉलोवर्स मौजूद हैं.

कोहली एक बेहतरीन व्यक्तित्व के साथ लार्जर-देन-लाइफ का अनोखा ब्रांड है. एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में, एक क्रिकेटर के रूप में उनकी पेशेवर जीवन बेहद प्रेरणादायक है. इसके बाद उस उनकी खूबसूरत पार्टनर और हाई प्रोफाइल एक्टर भी उनकी पर्सनालिटी को पूरे देश में और शायद पूरे भारतीय उपमहाद्वीप में सबसे अलग करती है. हाल ही में कोहली होम सीज़न में घिरे हुए थे जो कि एक लम्बा स्केड्यूल था, जिसमें हमें ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ मैच देखने को मिला.

पहले ऐसी होती थी बाप की मार, जो होती जा रही है विलुप्त

अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कमचारियों ने डाले खौलते तेल में हाथ

बॉलीवुड की चकाचौन्ध छोड़ जी रही है सिंपल लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -