विराट ने बनाया रिकॉर्ड
विराट ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

भारतीय टीम में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के सन्यास लेने के बाद विराट कोहली ने टीम में शानदार प्रदर्शन किया है, विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान है, जिन्होंने टीम के लिए कई बड़ी पारिया खेली है, उन्होंने क्रिकेट खिलाड़ियों के कई रिकॉर्ड तोड़े है. विराट भारतीय टीम में शतक लगाने के लिए मशहूर है. भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में भी उन्होंने 200 वन डे मैचों में 31 शतक लगा कर, 200 वन-डे मैचों  में 31 शतक लगाने का पिछला रिकॉर्ड तोडा है. विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार पारी खेली थी.

बता दे कि भारतीय टीम में विराट कोहली तेजी से आगे बड़ रहे है और कई रिकॉर्ड बना रहे है. टेस्ट सीरीज के में अपने प्रभाव को बनाने के साथ ही उन्होंने वन-डे में भी 31वा शतक लगाकर नया रिकॉड बनाया है. विराट कोहली इतिहास में सबसे ज़्यादा शतक जड़ने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं.

विराट कोहली भारतीय टीम की कामयाबी का शिखर है उन्होंने अपने 200वें वन-डे इंटरनेशनल मैच में करियर का 31वां शतक ठोका, और सबसे ज़्यादा शतक बनाने वालों की सूची में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पॉन्टिंग को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गए. मैच में विराट के जूनून को देख कर लगता है आने वाले मैचों में भी विराट कई रिकॉर्ड तोड़ेगे. 

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

भारत-पाकिस्तान मैच के आसार नहीं

डेविड वार्नर हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -