प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होंगे विराट
प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होंगे विराट
Share:

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले आज 27 जुलाई को पेशेवर कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र के मुंबई चरण के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे। बता दें कि लीग की ओर से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है। विज्ञप्ति के अनुसार, विराट लीग के मुंबई चरण के उ्दघाटन समारोह में महाराष्ट्र की दो टीमों यू मुंबा और पुणेरी पलटन का मुकाबले का भी लुत्फ लेंगें। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अनुप कुमार पुणेरी पल्चन के कोच हैं।

प्रो कबड्डी लीग का मुंबई चरण आज यानि कि 27 जुलाई से शुरू होगा और यह दो अगस्त तक चलेगा। विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान यह खबर आई थी कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे, लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद हो रही आलोचना के बीच अचानक ही विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का फैसला किया।

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू होगा। जिसमें तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। दौरे की शुरूआत टी-20 सीरीज से होगी, इसके बाद वनडे सीरीज 8 अगस्त से शुरू होगी। 22 अगस्त से पहला टेस्ट शुरू होगा,और दूसरा टेस्ट 30 अगस्त को खेला जाएगा।

इंजमाम उल हक ही नहीं ये क्रिकेटर भी हो चुके हैं अपने अफेयर के लिए बदनाम

जानिए कैसे 'विराट कोहली' एक ही दिन में मुंबई और वेस्ट इंडीज दोनों जगह उपलब्ध रहेंगे

धोनी इतने दिनों तक कश्मीर में आर्मी बटालियन के साथ रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -