प्राइवेट हेलीकाप्टर से अपनी पत्नी को न्यूज़ीलैण्ड की सैर करा रहे विराट, देखिये तस्वीरें
प्राइवेट हेलीकाप्टर से अपनी पत्नी को न्यूज़ीलैण्ड की सैर करा रहे विराट, देखिये तस्वीरें
Share:

जैसा कि आप जानते हैं न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों अपने फैंस के लिए नई नई फोटो शेयर करते रहते हैं. रोज़ ही उनकी नई तस्वरें सामने आई रही हैं ऐसे ,में कुछ तस्वीर और सामने आई हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. बता दें, हाल में एक बार फिर विराट का प्यार अनुष्का के लिए झलका. उन्होंने अपनी लाइफ पार्टनर को घुमाने के लिए प्राइवेट हेलीकॉप्टर ही हायर कर लिया.

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे वायरल हो रही हैं जिसमें अनुष्का और विराट किसी बर्फीले पहाड़ पर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को हग किया हुआ है. वहीं दूसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का किसी हरी-भरी पहाड़ी पर नजर आ रहे हैं. इन दोनों फोटो की खास बात ये है कि इसमें विराट-अनुष्का के पीछे एक हेलीकॉप्टर भी खड़ा है. ऐसा लग रहा है दोनों प्राइवेट हेलीकॉप्टर से अपना सफर खूब एंजॉय कर रहे हैं. यानि सभी जगह घूमने के लिए उन्होंने एक प्राइवेट हेलीकाप्टर भी रखा है. आगे देखिये दोनों की तस्वीरें. 

हाल ही में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में किसी जंगल में घूमते दिख रहे थे. तस्वीर के कैप्शन में विराट ने बस इतना ही लिखा था, 'मेरी है'. दोनों अपने बिज़ी शेड्यूल से टाइम निकाल कर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं इसके बाद फिर से वो अपने अपने काम पर लौट जायेंगे.

 

गर्ल्स पार्टी में मलाइका के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर

Street Dancer : स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार वरुण, नए पोस्टर में दिखा जुनून

सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -