जब विराट को देख नन्हा फैन ने कहा, 'विराट, अ पिक्चर प्लीज'.

Aug 22 2018 08:04 PM
जब विराट को देख नन्हा फैन ने कहा, 'विराट, अ पिक्चर प्लीज'.

लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध हैं और इसीलिए उनके प्रशंसक दुनिया के हर देश में देखने को मिल जाएंगे. इस समय जब भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर है, तो इंग्लैंड में भी विराट कोहली के प्रशंसक देखने को मिले. इंग्लिश टीम के कई पूर्व क्रिकेटर भी कोहली की बल्लेबाज़ी के दीवाने हैं, लेकिन आज हम जिसकी बात करने जा रहे हैं, वो विराट कोहली के एक नन्हे फैन हैं.

दो टेस्ट में हार झेलने के बाद भारत का पलटवार, दर्ज की 203 रनों से 'विराट' जीत

 

दरअसल, भारतीय टीम जब आज टेस्ट ख़त्म होने के बाद नाटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम से बहार निकली तो विराट को देखकर उनके एक नन्हे फैन ने विराट से गुजारिश करते हुए कहा 'विराट, अ पिक्चर प्लीज'. विराट ने भी मुस्कुराते हुए बच्चे की ख्वाहिश पूरी की और उसके साथ तस्वीर खिंचवाई.

भारतीय गेंदबाज़ों के सामने नतमस्तक इंग्लिश टीम, मुट्ठी में तीसरा टेस्ट

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में भारतीय कप्तान स्टेडियम के बाहर अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते नज़र आ रहे हैं और उनसे कुछ दुरी पर खड़ा एक बच्चा लगातार विराट को पुकारते हुए, उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह कर रहा है, बच्चे की आवाज़ सुनकर विराट बच्चे के पास आते हैं और उसके साथ सेल्फी लेते हैं. आपको बता दें कि आज भारत ने आज तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया है, चौथा टेस्ट 30 अगस्त से खेला जाना है. 

खबरें और भी:-

विराट कोहली ने बनाया 23वां टेस्ट शतक, फिर खड़ा किया नया रिकॉर्ड

एशियाई गेम्स 2018: कुश्ती में विनेश ने भारत को दिलवाया दूसरा 'स्वर्ण'

पीठ दिखाकर मैदान छोड़ भागे अश्विन, कोच रवि शास्‍त्री ने निकाली भड़ास

?