सटीक निशाने के साथ गोबर के उपलों को दीवार पर फेंकती महिला का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ाए हुए हैं। जी दरअसल इस वीडियो में एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने के लिए मिल रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। वैसे अगर बात की जाए टैलेंट की तो भारतीय लोगों के अंदर किसी भी मुश्किल काम को आसानी से करने का अनोखा टैलेंट पाया जाता है। जी हाँ, आपको यहाँ हर एक व्यक्ति में ऐसा टैलेंट देखने को मिलेगा जो आपने आज तक कही नहीं देखा होगा।

वैसे इसी टैलेंट के कारण कई बार भारतीय लोगों के हैरान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरते देखे जाते हैं। अब हाल ही में एक महिला का वीडियो सामने आया है, और इस वीडियो में महिला किसी टैलेंटेड बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह गोबर से बने उपलों को दीवार पर उनकी सही जगह पर निशाना लगाते देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं वायरल हो रही इस क्लिप को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को देख सभी हैरानी जता रहे हैं।

इस वीडियो में एक महिला अपने हाथों से एक बड़ी सी दीवार पर गोबर से बने उपलों को एक-एक कर सही जगह पर निशाना लगाकर फेंकते देखी जा रही है और गोबर के उपले सही जगह पर जाकर चिपक जाते हैं। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर दीपांशु काबरा ने कैप्शन में 'बिल्कुल परफेक्ट' लिखा है। वहीं कमेंट में भी लोग यही बात लिख रहे हैं।

यहाँ इंसान नहीं बल्कि बुलेट ट्रैन परोसती है खाना, वीडियो वायरल

Video: मछली को खाना खिला रहा था शख्स, एक झटके में पकड़ लिया हाथ

मंगल ग्रह पर मिला एलियन के घर का दरवाजा! तस्वीर देखकर उड़े लोगों के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -