Video: पटरी पर लेटकर बात कर रही थी महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर...
Video: पटरी पर लेटकर बात कर रही थी महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर...
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी के होश उड़ा रहा है। जी दरअसल दुनिया में कई लोग है जो मोबाइल पर बात करते-करते हुए इतने लापरवाह हो जाते हैं कि उन्हें मौत से भी डर नहीं लगता? जी हाँ और शायद आपको यकीन न हो लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ने तय है। जी दरअसल यह वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जहां एक महिला पटरी पर लेट कर मोबाइल पर बातें कर रही थी और ऊपर से ट्रेन गुज़र गई।

आप देख सकते हैं वीडियो कितना खतरनाक है। इस वीडियो को 12 अप्रैल को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर पोस्ट किया। बीते तीन दिनों में इस वीडियो को करीब डेढ़ लाख लोगों ने देखा है और दीपांशु काबरा ने वीडियो के साथ अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘फोन पर गपशप करना ज़्यादा ज़रूरी है।’ आप देख सकते हैं 21 सेकंड के इस वीडियो में एक-एक पल दिखाया गया है। आप देख सकते हैं एक रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी गुज़र रही है। वहीं ठीक 3 सेकंड के बाद ट्रेन फ्रेम से निकल जाती है और सामने दिखती है पटरी पर लेटी एक महिला। लापरवाह और बेक्रिफ… वो बड़े ही आराम से फोन पर बातें कर रही थी।

इसे देखकर ऐसा लग रहा था कोई ट्रेन उसके ऊपर से गुजरी ही न हो लेकिन फिर वह लापरवाही से पटरी से उठ खड़ी होती हैं और स्टेशन पर आ जाती है। जी हाँ और ऐसा लग रहा था जैसे कि उसके साथ कुछ भी असामान्य नहीं हुआ हो। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो क्लिप ने ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है। जी हाँ, कई यूजर्स ने लड़की को भला-बुरा सुनाया है।

कपूर परिवार के इस कल्चर को नहीं अपना सकी आलिया, बहुत गंभीर है वजह

बेटी की जिम्मेदारी देकर महेश भट्ट ने लगाया रणबीर को गले, तस्वीर वायरल

सामने आए आलिया-रणबीर के शादी से फैमली फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -