देखते ही देखते लड़ने लगी दो बुजुर्ग महिलाएं, वीडियो वायरल
देखते ही देखते लड़ने लगी दो बुजुर्ग महिलाएं, वीडियो वायरल
Share:

आजकल आप सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देख सकते हैं जो तेजी से वायरल होते हैं और चर्चाओं में रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो कुछ ऐसा है कि जिसे देख लोगों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में महिलाओं की लड़ाई है और वो भी जुबानी नहीं बल्कि हाथा-पाई वाली। यह महिलाएं जवान भी नहीं बल्कि बुजुर्ग हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर दो बुजुर्ग महिलाओं की लड़ाई का एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fanny Video (@funnyvideos1377)

इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है और उसके बाद दोनों एक-दूसरे के बाल खींचते हुए पटखनी देने पर उतारू हो जाती हैं। आप देख सकते हैं दोनों महिलाओं की लड़ाई के इस वीडियो को funnyvideos1377 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देते हुए कई लोगों ने यह तक कह दिया है कि इन दोनों महिलाओं को डब्ल्यूडब्ल्यूई में भेजना चाहिए। कई लोग यह कह रहे हैं कि यह बेहतरीन है। वैसे इस पर एक यूजर ने कमेंट कर यह भी लिखा है कि, 'ये बात किसी ने तो सच कही है कि महिलाओं में काफी ताकत होती है।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'वाह दोनों दादियों ने कमाल कर दिया। ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा।' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला दूसरी बुजुर्ग महिला के पास पहुंचती है। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है और दोनों के बीच की यह जुबानी जंग हाथापाई में बदल जाती है और उसके बाद दोनों बुजुर्ग महिलाएं एक-दूसरे के बाल खींचने लगती हैं। वहीं देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे को जमीन पर पटकने लगती हैं और दोनों महिलाएं जमीन पर गिरने के बाद भी एक-दूसरे को जबरदस्त पटखनी देते हुए नजर आ रही हैं। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फूलता पेट और दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा व्यक्ति, जांच में उड़े डॉक्टर्स के होश

VIDEO: देखते ही देखते युवक ने काट दिया सांप, अंदर का नजारा देख उड़े लोगों के होश

जाल में फंस गई 9 फीट से भी ज्यादा लंबी मछली, उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -