वीडियो शेयर कर बोलीं सुरभि चांदना- 'अगर आप मेरे जैसे मूर्ख हैं तो...'
वीडियो शेयर कर बोलीं सुरभि चांदना- 'अगर आप मेरे जैसे मूर्ख हैं तो...'
Share:

टीवी ऐक्‍ट्रेस सुरभि चंदना को उनके लुक और उनके अभिनय के चलते इंडस्ट्री में अच्छी पहचान मिली है। सुरभि ने अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वैसे आजकल सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और फोटोज से फैंस का मनोरंजन करती हैं। अब अपने एक नए वीडियो के चलते सुरभि एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस समय अदाकारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर लोग काफी कॉमेंट कर रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं सुरभि ने एक पॉप्‍युलर ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी एक उंगली को आंखों के सामने ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वह अपनी आंखों को घुमाती हुई उंगली को देख रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्‍लीज मुझे यह बेवकूफी वाला ट्रेंड समझाएं। अगर आप मेरे जैसे मूर्ख हैं तो प्लीज अपना वर्जन शेयर करें।’ उन्हें इस अंदाज में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं।

उनका अंदाज देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ये क्या वीडियो बनाती रहती हो?’ तो एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, ‘लगता है बहुत फालतू टाइम है आपके पास।’ वैसे काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही सुरभि चंदना ‘बेपनाह प्यार’ गाने में नजर आईं थीं। उनका यह गाना शरद मल्होत्रा के साथ था और इसे काफी पसंद किया गया। इन दोनों की जोड़ी इससे पहले नागिन 5 में नजर आ चुकी है।

आखिर क्या है 'शाकाहारी दूध' ? जिसे लेकर PETA और AMUL में मचा है घमासान

कोरोना नेगेटिव होते ही मुंबई छोड़ अपने घर पहुंची अर्शी खान, कहा- 'एक्सपीरियंस बहुत डरावना था...'

शिल्पा शिंदे के 'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने पर आसिफ शैख़ ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -