VIDEO: 6 लड़के बैठकर एक स्कूटी पर कर रहे थे फुकरेबाजी, जिसने भी देखा उड़े होश

आप सभी जानते ही होंगे भारत में हर साल 5 लाख से अधिक सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, और उनमें से ज्यादातर केवल इस वजह से होती हैं क्योंकि लोग सड़क सुरक्षा नियमों के महत्व को नहीं समझते हैं। आप सभी को बता दें कि मोटरसाइकिल ड्राइवर अक्सर यातायात नियमों को हल्के में लेते हैं और अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। जी हाँ और इसका सबसे बड़ा उदाहरण मुंबई का एक वायरल वीडियो है जो आप देख सकते हैं। इसमें आप देख सकते हैं एक ही स्कूटर पर छह लोग बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में, 5 लड़कों को बाइक की सीट पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि छठा एक व्यक्ति के कंधे पर बैठा है।

आप सभी को बता दें कि यह यातायात नियमों का स्पष्ट उल्लंघन है और इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। इसमें से कोई भी हेलमेट पहने नजर नहीं आ रहा है। आप सभी को बता दें कि ट्विटर यूजर रमनदीप सिंह होरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फुकरापंती ने तो हद पार कर दी, एक स्कूटी पर 6 लोग'। वहीं दूसरी तरफ इस ट्वीट के साथ उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और पुलिस कमिश्नर को टैग किया है। वैसे यह ज्यादा लंबा वीडियो नहीं है मात्र 5 सेकंड का है लेकिन यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सफेद स्कूटी पर लदे छह लोगों को रेड लाइट पर रुकते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इस वीडियो में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को इस बारे में पता चला तो उन्होंने यूजर से सटीक जानकारी मांगी। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) ने जवाब दिया, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आगे की कार्रवाई के लिए सटीक स्थान विवरण प्रदान करें।' इस वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO: डैम की दीवार पर स्टंट कर रहा था शख्स, जो हुआ देखकर निकली लोगों की चीख

साँपों का आतंक: एक-एक करके घर में निकलने लगे कई जहरीले सांप, मचा हड़कंप

खौफनाक वीडियो: 80KM की स्पीड से आया मौत का बवंडर, उड़ने लगे पेड़ और टूटी छतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -