कभी पी है बटर चाय, वीडियो में देख लो रेसिपी
कभी पी है बटर चाय, वीडियो में देख लो रेसिपी
Share:

चाय के प्रेमी दुनियाभर में मौजूद है। हो सकता है आप भी एक चाय प्रेमी हो, ऐसे में आपको अलग-अलग प्रकार की चाय पसंद होगी। कोई अदरक वाली चाय पीता है, कोई ज्यादा दूध वाली, कोई काली चाय, कोई इलायची वाली चाय। चाय की भी अलग-अलग वेरायटी होती है। अब इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में एक शख्स चाय में बटर डालकर लोगों को पिला रहा है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरानी जता रहे हैं तो कई लोग इसे देखकर तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FOODIEAGRA (@foodieagraaaaa)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodieagraaaaa नाम के एक पेज द्वारा शेयर किया गया है। जी दरअसल इस वीडियो को बाबा टी स्टॉल पर शूट किया गया था जो आगरा शहर में है! वैसे इस वीडियो को देखकर आप सोच रहे होंगे कि इस चाय का आखिर टेस्ट कैसा होगा।।।।? वैसे हमारे मन में भी यही सवाल है। फिलहाल इस चाय वाले वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। इस समय यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाय को देखकर लोग तेजी से अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कोई कह रहा है ''अब चाय में सॉस और म्यूनिस भी डाल देते।''

तो कोई कह रहा है , 'चाय में थोड़ा पाव भाजी भी डाल देते।'' इस तरह कई लोग तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे यह पहली बार यही है जब चाय की ऐसी रेसेपी सामने आई हो बल्कि इसके पहले भी कई ऐसी अजीबोगरीब डिश सामने आ चुकीं हैं। इस लिस्ट में रसगुल्ला बिरयानी या चॉकलेट मैगी शामिल है।

आज बंगाल और असम के दौरे पर जाएगी EC की टीम, चुनाव को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान

कांग्रेस में फिर शुरू हुई अंतरकलह, सोनिया गांधी पर लगा वादाखिलाफी का आरोप

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रेक्टर रैली, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -