जब आसमान से बरसा चिकन तो, कोरोना का डर भूल टूटे लोग
जब आसमान से बरसा चिकन तो, कोरोना का डर भूल टूटे लोग
Share:

चिकन के दाम दिनों दिन आसमां छू रहे थे. बाजार में बढ़ती महंगाई की वजह से चिकन खाना मुश्किल हो गया है. लेकिन कोरोना का कहर ऐसा है कि अब चिकन खाने से ही लोग परहेज करने लगे हैं. नतीजा ये कि पोल्ट्री बिजनेस ठप होने के कगार पर हैं. इस हाहाकार का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कुछ जगहों पर तो चिकन फ्री में बांटा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस का झूठ फैलाने वाले का हुआ बुरा हाल

आपने अपने जीवन में कई बार बारिश में आसमान से पानी गिरते देखा होगा. ओले और बर्फ गिरते देखी होगी लेकिन क्या मुर्गों की बारिश भी देखी है. बिहार में अरवल जिले के खोखड़ी गांव में कुछ ऐसा ही नजारा दिखा. नीचे लोगों सी भीड़ फरियादियों की तरह हाथ उठाए खड़ी थी और ऊपर से मुर्गे नीचे गिर रहे थे.दरअसल, कोरोना वायरस जितनी तेजी से दुनिया में फैला है, उससे कई गुना तेजी से इसकी अफवाह फैल रही है. अफवाह फैली कि मुर्गा खाने से कोरोना हो सकता है. तो मुर्गों की बिक्री ही ठप हो गई. नतीज़तन मुर्गा व्यापारी ने अपने 5 हजार चिकन फ्री में ही उछाल डाले.

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के कांपेंगे हाथ, योगी सरकार करने वाली ये काम

इस मामले को लेकर व्यापारी का कहना था कि कोरोना वायरस के अफवाह के चलते मैने 5 हज़ार मुर्गा बांटा. मेरा मुर्गा 4 रुपये किलो में भी नहीं बिक रहा था भैया. टोटल मुर्गा बांट दिए भैया. वजह ये थी कि हमारे पास मुर्गों को खिलाने के लिए दाना नहीं था.हैरानी का बात ये है कि 4 रुपये किलो मुर्गा खरीदने में लोगों को कोरोना होने का डर लग रहा था लेकिन वहीं मुर्गा जब फ्री में बंटने लगा तो दोनो हाथों से मुर्गा समेटने लगे.

ताहिर हुसैन को हाथ लगी निराशा, इस मर्डर केस में हो सकती है गिरफ्तारी

कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -