चलती ट्रैन से कोयला चुराने के नायाब तरीके का वीडियो वायरल

Mar 13 2018 09:44 AM
चलती ट्रैन से कोयला चुराने के नायाब तरीके का वीडियो वायरल

भद्रक : कोयला चोरी करने के अजीबों गरीब और जोखिम भरे तरीके का वीडियो वायरल हो रहा है. ओडिशा में चलती ट्रैन से कोयले की चोरी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया खूब देखा जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग कैसे चलती ट्रेन से कोयला चुरा रहे हैं. वीडियो मे एक व्यक्ति खम्भे पर चढ़कर एक लम्बे डंडे की मदद से ट्रेन पर लदे कोयले को नीचे गिरा रहा है, फिर इस कोयले को बोरियों में भरकर ले जाया जा रहा है.


घटना ओडिशा के भद्रक की है, जहां दिन दहाड़े कोयले की चोरी हो रही है. बताया जा रहा है कि चोर, ऑस्ट्रेलिया से इम्पोर्ट किए गए कोयले को चुराते हैं. ये कोयला, आम कोयले से 10 गुना ज्यादा बेहतर होता है. आरोप है कि कोयले की चोरी का गिरोह, बिना किसी डर के दिन दहाड़े कोयले की चोरी करता है. इस काम में पुलिस से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक की मिली भगत का आरोप है.

वीडियो में चोरी का नज़ारा साफ है, जिसमे गिरोह का एक सदस्य खम्भे पर चढ़कर डंडे से कोयले को नीचे गिराता है. इसके बाद नीचे गिरे कोयले को बोरियों में भरकर वहां से दूर ले जाया जाता है और इसकी काला बाजारी होती है. आरोप है कि कोयले की काला बाजारी में पुलिस से लेकर प्रशासन का भी सहयोग है क्योकि बिना मिलीभगत के दिन दहाड़े इस तरह की चोरी को अंजाम देना मुमकिन नहीं है. 

ट्रैन के हर हॉर्न का होता हैं खास मतलब, जानिए आप भी

इस क्रिकेटर ने किया लोकल ट्रेन में सफर, लोगों ने पहचाना तक नहीं

"यात्रीगण कृपया ध्यान दें" इस आवाज के पीछे है ये महिला

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App