खाई किनारे बुरी तरह फंसा ट्रक, Shocking Video ने मचाई सनसनी
खाई किनारे बुरी तरह फंसा ट्रक, Shocking Video ने मचाई सनसनी
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो कुछ ऐसा है कि देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में एक ट्रक रास्ते में ऐसा फंसा कि देखने वालों की एक पल के लिए सांसे ही रूक गई। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में एक ट्रक बहुत ही संकरी रास्ते में फंस गया है। इस दौरान आगे निर्माण कार्य चल रहा था इसलिए ट्रक को वहीं रुकना पड़ा, हालाँकि इसके बाद जो ट्रक के साथ हुआ वाकई सांसे थाम देने वाला था क्योंकि ट्रक आगे या पीछे नहीं जा सकता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

वहीं इस दौरान एक बार तो ऐसा लगा कि इतना भारी-भरकम ट्रक कहीं खाई में न गिर जाए। वैसे इस वीडियो को देखकर एक बात का अंदाजा तो आप साफ-साफ लगा सकते हैं कि एक ट्रक ड्राइवर कितनी बड़ी मुसीबत में फंस गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग भी कमेंट कर अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ इस ट्रक ड्राइवर में वाकई बहुत हिम्मत है क्योंकि जब देखने वालों को इतना डर लग रहा है तो सोचिए ड्राइवर हालत कैसी होगी ।’

वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ ऐसे रास्तों पर चलते हुए एहतियात बरतनी चाहिए। क्योंकि एक छोटी सी भूल आपकी जान ले सकती है! इसी के साथ कई अन्य यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी हैरानी दर्ज करवाई। वैसे हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memewalanews नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब क्या होगा?’ अब तक इस वीडियो को हज़ारों लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है।

सामंथा-नागा के तलाक पर हुआ अब तक का सबसे बड़ा और चौकाने वाला खुलासा

जॉन्टी रोड्स- क्रिस गेल को पीएम मोदी ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई, खिलाड़ियों ने दिया ये जवाब

जब सिद्धार्थ का शव देख फूट-फूटकर रोईं थीं शहनाज, कहा था- 'मम्मी जी, मेरा बच्चा।।।अब मैं कैसे जियूँगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -