Breaking News : हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव सभी को रुला गए....
Breaking News : हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव सभी को रुला गए....
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आज कौन नहीं जानता है. राजू श्रीवास्त जो के हमारे गजोधर भैया के नाम से भी काफी प्रसिद्ध है वह अपनी हंसाने की शैली से आज भी अच्छे अच्छो को रुलाने का मांदा रखते है. अब जो खबर हम राजू श्रीवास्तव की आपको सुनाने वाले है उसे सुनकर आपकी भी आँखों से आंसू निकल आएंगे अभी बहरहाल राजू श्रीवास्तव जिन्हे हम कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी सुनील ग्रोवर की भरपाई के रूप में देख चुके है.

लेकिन फिर भी दर्शको को राजू ऐसी हंसी नहीं दे पाए जो के सुनील ग्रोवर देते थे. वैसे राजू श्रीवास्तव ने कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर को एक करने के काफी प्रयास भी किये थे. लेकिन वह सभी विफल रहे. तथा फाइनली कपिल व सुनील दोनों ही अलग हो गए है. अब हम बात कर लेते है राजू श्रीवास्तव के बारे में तो जनाब सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अबकी बार सबको रुलाया है. जी हाँ, अभी हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी हंसाने की शैली से ऐसी चीज दिखा रहे है की आपकी भी आँखों से आंसू निकल आए. जहां कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी टाइमिंग और गजब के चुटकुलों से लोगों की हंसी नही बंद होती थी वहीं इस वीडियो से दिल भर सा जाता है.

राजू श्रीवास्तव ने अबकी बार अपने इस वीडियो में एक गाय के कसाई को बेचने का दर्द क्या होता है उसे बखूभी अच्छे तरिके से दिखाने की कोशिश की है. उन्होंने जो बातें कहीं है उन पर शायद ही किसी ने ध्यान दिया हो. कोई यकीन नही करेगा कि राजू इतनी गंभीर बात भी कर सकते हैं. इस वीडियो यूट्यूब पर डाला गया है तथा काफी ट्रेंड भी कर रहा है. अपने इस वीडियो में राजू ने दिखाया है की एक शख्स जो के अपनी गाय के बूढी हो जाने व दूध ना देने के कारण उसे कसाई को बेच देता है. तथा उस दौरान गाय की क्या दुर्दांत स्थिति होती है राजू श्रीवास्तव ने शानदार तरिके से उसे अपने इस वीडियो के द्वारा दर्शाया है. आप भी देखिए यह वीडियो.          

राजू श्रीवास्‍तव और जैमी लीवर भी नहीं कर पा रही है सुनील ग्रोवर की भरपाई

अब सुनील वापस नहीं आएंगे कपिल के शो में : राजू

राजू,सुनील और एहसान ने की मस्ती,फिर भी कपिल का शो रहा फीका



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -