टिड्डियों को खाते शख्स को देख भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- 'अभी तक सबक नहीं सीखा'

टिड्डियों को खाते शख्स को देख भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- 'अभी तक सबक नहीं सीखा'

इस समय हर तरफ कोरोना वायरस का संकट देखने के लिए मिल रहा है. इस समय सभी इस महामारी से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीँ अब कोरोना वायरस के बाद टिड्डियों ने एक और मुसीबत खड़ी कर दी है. जी दरअसल, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में टिड्डियों के झुंड ने आतंक मचा रखा है. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स थैले में ढेर सारी टिड्डी पकड़कर, उसे स्वाद लेकर खाता नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा भड़की नजर आईं और इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों ने अभी तक सबक नहीं सीखा है.

जी दरअसल मीरा चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, और इसी के साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "यह फॉरवर्ड वीडियो मिला. क्या यह वीडियो सही है. लोग सच में टिड्डी खा रहे हैं. क्या कोरोना वायरस से उन्होंने अभी तक कोई सबक नहीं सीखा है. हैरान करने वाला है." आप सभी को बता दें कि मीरा चोपड़ा द्वारा साझा किया गया यह वीडियो पुराना है या अभी का, इस बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है. वैसे इस वीडियो में जिस प्रकार से व्यक्ति टिड्डे खाता नजर आ रहा है, उसे देखने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं. हम आप सभी को यह भी बता दें कि मीरा चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करती हैं.

इसी के साथ ही टिड्डियों को लेकर लेकर सरकार का कहना है कि ''तीन दशकों में यह देश में सबसे खराब टिड्डी हमला है.'' इस बारे में कृषि मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि ''राजस्थान के 20, मध्य प्रदेश में 9, गुजरात में दो और उत्तर प्रदेश और पंजाब में एक-एक जिलों के 47,000 हेक्टेयर से अधिक क्षेत्र में फैले 303 स्थानों पर टिड्डी रोकथाम के उपाय और छिड़काव अभियान चलाए गए हैं.''

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'

लॉकडाउन में रिलीज हुआ सिंगर पलाश सेन का एक मिनट का नया सॉन्ग