लखीमपुर में कैसे किसानों को रौंदती चली गई जीप, सामने आया हैरतअंगेज़ Video
लखीमपुर में कैसे किसानों को रौंदती चली गई जीप, सामने आया हैरतअंगेज़ Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों से हुई हिंसक झड़क में चार किसानों की मौत को लेकर बीते दो दिन से यूपी में जमकर सियासत हो रही है। इस बीच कल सरकार द्वारा मारे गए किसानों को 45-45 लाख रुपए, घायलों को 10-10 लाख और परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा के बाद प्रकरण में समझौता हो गया।

किन्तु सोमवार से ही सोशल मीडिया में घटनाक्रम का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक जीप कुछ लोगों को कुचलते हुए दिख रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद ही लखीमपुर में किसानों में आक्रोश भड़का और हालात बेकाबू हो गए। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार को उस समय का है, जब किसान लखीमपुर खीरी के तिकुनिया स्थित महाराज उग्रसेन इंटर कालेज से विरोध प्रदर्शन कर वापस आ रहे थे।

 

कुछ देर पहले किसानों ने कालेज में बने हेलीपैड पर कब्‍जा कर लिया था, जहां थोड़ी देर बाद उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या का हेलीकॉप्‍टर लैंड होने वाला था। हाथों में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के झंडे और काले झंडे लिए किसान वापस लौट रहे थे कि तभी एक जीप पीछे से आती है और कुछ किसानों को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है। लाइव हिंदुस्तान ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। हालांकि, Newstracklive इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

ऐतिहासिक ऊंचाई पर तेल का दाम, जानिए पेट्रोल-डीजल का नया भाव

ब्रिटेन से आने वाले लोगों पर भारत ने शुरू की सख्ती, UK को उसी की भाषा में दिया जवाब

बाबर आज़म ने तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, बने ये कारनामा करने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -