महिला से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

उत्तरप्रदेश: यहाँ के कन्नौज में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस पूरी वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है. पीड़िता परिवार के साथ पुलिस थाने पहुंची और इस मामले में पूरा केस दर्ज करवाया. दर्ज की गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि गुरसाईगंज के समढान में 24 अप्रैल को उसके साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल साइड्स  पर अपलोड कर दिया.

पीड़िता ने जानकारी दी  कि उसने घटना के तुरंत बाद परिवार वालों को इसके बारे में नहीं बताया, क्योंकि उसे डर था कि उसका घर गांव में बदनाम ना हो जाए. पीड़िता ने बताया कि वह जब कुएं से पानी भरने गई थी तो तभी दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ इस बलात्कार को अंजाम दिया. इस शिकायत के साथ पीड़ित परिवार ने धमकी दी है कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा फांसी या उम्रकैद नहीं दी जाती तो वे खुदकुशी कर लेंगे. पीड़िता ने आरोपियों की पहचान तालिब और सलमान के तौर पर की है.

पीड़िता के अनुसार जब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने लगा तो पीड़िता के घर वालों को खुद ब खुद इस घटना के बारे में पता चला गया. इस पुरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को मारा

बिहार पुलिस की बर्बरता फोड़ा युवक का सिर

फगवाड़ा हिंसा में घायल युवक की मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -