डॉक्टर पिता और बेटी का यह वीडियो आंखों से बहा देगा आंसू
डॉक्टर पिता और बेटी का यह वीडियो आंखों से बहा देगा आंसू
Share:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जुझ रही हैं. इस महामारी को जड़ से मिटाने के लिए देश और दुनिया के दर्जनों देशों में लॉकडाउन लगा दिया गया हैं. इस वजह से लोग अपने घरों में रह रहे हैं. वहीं, डॉक्टर्स, नर्सेस और सुरक्षा कर्मी सहित समाज सेवी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में लगातार जुटे हुए हैं. हालांकि, उनके परिवार के लिए यह बहुत कठिन वक्त है. इस चुनौतीपूर्ण समय में कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं, जिन्हें देख आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर अपने घर आता है, लेकिन उनके लिए घर का दरवाजा बंद रहता है. डॉक्टर घर के बाहर खड़ा होकर घर के सभी लोगों को हाय, हेलो करता है. इसी बीच, उनकी बेटी की नज़र अपने पिता पर पड़ती है और वह दरवाजे की तरफ तेज़ी से भागकर आती है और दरवाजा खोलने की कोशिश करती है, लेकिन दरवाजा नहीं खुलता है, जिससे बच्ची जोर-जोर से रोने लगती है. यह क्षण अत्यंत भावुक कर देने वाला होता है. डॉक्टर दरवाजे से ही अपनी बेटी को फ्लाइंग किस देकर हॉस्पिटल लौट जाता है.

बता दें की इस वीडियो को मधुर नामक यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इस वीडियो ने वाकई में मुझे रुला दिया है. मधुर के इस वीडियो को अब तक 70 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक और लगभग 2 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है.

2600 साल पुराना वो बौद्ध का मंदिर, जिसमे बुद्ध के बालों के आठ रेशे रखे हुए

लॉकडाउन में अपने मालिक के साथ डॉग खेल रहा हैं टिक टैक गेम, नही देखा होगा ऐसा वीडियो

लॉकडाउन में बाइक लेकर निकला तो पुलिस का दिखा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -