नाचते हुए घोड़े ने मारी मालिक को लात और नचा दिया, वायरल वीडियो
नाचते हुए घोड़े ने मारी मालिक को लात और नचा दिया, वायरल वीडियो
Share:

आज तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे जो बेहतरीन रहे होंगे। वैसे कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। कुछ बच्चों के होते हैं, कुछ कपल्स के, कुछ जानवरों को। आप सभी ने कई बार शादी-बारातों में घोड़ों को डांस करते और उनके आगे झूमते हुए लोगों को देखा होगा। पर आप सभी ने ऐसा दृश्य नहीं देखा होगा जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हमे यकीन है इसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रूकेगी! वैसे इस वीडियो में आप देख सकते है कि 'कैसे एक घोड़ा मैदान के बीचोबीच बड़ी ही मस्ती में डांस कर रहा है, लेकिन डांस करते हुए घोड़ा अपने मालिक को कसकर लात मारता है।' आप देख सकते हैं उसकी लात खाने के बाद उसका मालिक भी घोड़े के साथ डांस करना शुरू कर देता है।

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों लात मारकर घोड़े ने अपने साथ मालिक के भी नाचने की क्लास ली हो! वैसे इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है जो बड़ा बेहतरीन है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'पहले सिर्फ घोड़ा नाच रहा था, फिर घोड़े की छोटी सी रिक्वेस्ट पर मालिक भी झूम उठा।।।' मिली जानकारी के मुताबिक इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है।

वोक्स के खिलाफ ड्रॉ के बावजूद चेल्सी के प्रदर्शन से खुश हुए थॉमस टुचेल

देश के 147 जिलों में 7 दिनों से नहीं आया कोरोना का कोई केस: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन

जमशेदपुर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद केरल के सहायक कोच ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -