मजदूरों ने प्लेटफॉर्म पर फेंका खाना, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन!

इस समय कोरोना वायरस एक कहर बनकर लोगों पर टूट पड़ा है और इससे सबसे अधिक तकलीफ हो रही है दिहाड़ी मजदूरों को. मजदुर एक एक निवाले के लिए तरस रहे हैं. वहीं इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं मजदुर किसी तरह खाने को फेंकते दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल यह वीडियो ट्रैन से बनाया गया है और इस वीडियो में पुलिस स्टेशन पर खड़ी दिखाई दे रही है. वहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं किस तरह प्लेटफॉर्म पर खाना पड़ा हुआ है.

 

वैसे इस वीडियो को देखकर यह तो नहीं कहा जा सकता है कि गलती केवल मजदूरों की है क्योंकि इसमें कुछ मजदुर चिल्ला रहे हैं कि हमे खाने के लिए एक निवाला तक नहीं मिल रहा है और सरकार हमारी मदद नहीं कर रही है. वीडियो में मजदूरों को सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए भी देखा जा सकता है. प्लेटफॉर्म पर जिस तरह खाना पड़ा हुआ है वह कुछ मजदूरों को दिया गया था लेकिन उन्होंने फेंक दिया और वहीं दूसरे कुछ मजदुर हैं जिन्हे खाना नहीं मिला तो वह इस बात के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं कि वह कैसी ड्यूटी कर रहे हैं.

वैसे कहीं ना कहीं इसके लिए दोनों को जिम्मेदार माना जा सकता है क्योंकि कुछ मजदुर ऐसे हैं जिन्होंने खाने को फेंक दिया है वहीं वहां खड़ी पुलिस इस पर कुछ नहीं कर पाई. इसी को देखते हुए कुछ मजदूरों ने वीडियो बना लिया जिन्हे खाना नसीब नहीं हुआ. इस समय इस गंभीर स्थिति को हम सभी को समझना चाहिए फिर वह मजदुर हो या प्रशासन. यह एक ऐसी घड़ी है जब हम सभी को मिलकर सहयोग करना है तो अगर ऐसे सहयोग किया जाएगा तो यह गलत है.

कोरोना की मार से हारा इंडोनेशिया, नहीं होंगे इस वर्ष कोई चुनाव

बड़ी संख्या में विदेश से पंजाब लौटना चाहते है भारतीय नागरिक

एशिया में बद से बदतर हुए हाल, नहीं थम रहा कोरोना का वार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -