कभी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक भंडारा, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर कुछ भी चीज़ों वायरल होती हैं जो झट से पसंद कर ली जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हुमा आपको बताने जा रहे हैं जो काफी वायरल हुआ है. आप देख सकते हैं वीडियो किसी भंडारे का नजर आ रहा है. आपने ऐसे तो कई भंडारे देखे होंगे जहां पर सात्विक भोजन मिलता है. लेकिन इस भंडारे के नज़ारे ही कुछ ऐसे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तो चलिए आपको बता देते हैं इस भंडारे के बारे में जो बेहद ही अजीब है और देखिए वायरल वीडियो. 

आपको बता दें, जहां प्रसाद के रूप में पूरी-सब्जी-हलवा इत्यादि वितिरत किया जाता है लेकिन इस भंडारे में शराब और चिकन बंटता नजर आ रहा है. वहीं दूसरी चौंकाने वाली बात यह नजर आई कि इस भंडारे में एक भी आदमी नहीं नजर आ रहा बल्कि भंडारा खाने वालों से लेकर भंडारा खिलाने वाले तक सभी महिलाएं हैं. ये देखकर आप और भी हैरान रह गए होंगे. इसमें महिलाएं बीयर की बोतल और खाली पत्तल लिए लाइन से जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इसके बाद एक महिला उन्हें चिकन परोसती प्रतीत हुई. दरहसल, यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिस पर लिखा है भंडारे देखे होंगे पर ऐसा कहीं भी नहीं देखा होगा. शेयरकर्ता का नाम 'श्री जी' है. यहां वीडियो के साथ मजाकिया अंदाज में पंच जोड़ा गया है, जिसमें लिखा है 'भण्डारे तो बहुत देखे होंगे, पर ऐसा भण्डारा नहीं देखा होगा... ये है असली मानव सेवा.' 

घर पर दिखा घड़ियाल, जिसने भी देखा....

ये करोड़पति आदमी पहाड़ खरीदकर उसपर बनवाना चाहता है अपना स्टेचू

हमेशा दूसरों के खून की प्यासी रहती है ये प्रजाति, मानी जाती है खूंखार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -