निया शर्मा ने बेस्ट फ्रेंड संग लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देखकर घायल हुए फैंस
निया शर्मा ने बेस्ट फ्रेंड संग लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देखकर घायल हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे अधिक लोकप्रिय तथा सोशल मीडिया पर फॉलो की जाने वाली स्टार हैं। इनके छह मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। निया अक्सर अपने प्रशंसकों को तस्वीरें तथा वीडियोज शेयर कर ट्रीट देती हैं। अपनी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। हाल ही में निया ने अपनी फ्रेंड रायना पंडित संग एक डांस वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों बेहतरीन दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें कि दोनों ही बेस्टफ्रेंड हैं। दोनों का यह डांस वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया ने ब्लैक कलर का हॉल्टर नेक टॉप पहना हुआ है जो पूर्ण रूप से बैकलेस है। निया वीडियो में अपनी बॉडी के कर्व्ज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बेली पियरसिंग कराई हुई है। इस बैकलेस टॉप को निया ने ब्लू जीन्स के साथ पहना है। बालों को खोला हुआ है। वहीं, रायना पंडित ने ऑफ व्हाइट टैंक टॉप पहना हुआ है, साथ-साथ बेज कलर की स्कर्ट पहनी है। 

वही वीडियो साझा करते हुए निया ने स्पेशल कैप्शन लिखा है। निया ने बेस्टफ्रेंड को भी टैग किया है। निया शर्मा टेलीविज़न कि मशहूर एक्ट्रेस हैं। निया ने कई बड़े शोज में काम किया है। सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से निया ने टेलीविज़न पर डेब्यू किया था। पिछले वर्षो में निया का बेहतरीन मेकओवर हुआ है। वे टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। 

VIDEO: इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखे सहदेव, सभी पर चढ़ा 'बचपन का प्यार' का बुखार

कपिल के ट्वीट पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'मिलकर तेरी खबर लेता हूं'

दोबारा अकेली रह गईं अनुषा दांडेकर!, बॉयफ्रेंड ने सोशल साइट से डिलीट किये सभी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -