लॉकडाउन में लोग इस तरह कर रहे है पार्टी, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
लॉकडाउन में लोग इस तरह कर रहे है पार्टी, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
Share:

कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर बेहद हैरानी हो जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे तो कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में सतर्कता बरती जा रही है. लेकिन कई देशों में लॉकडाउन लगाया गया है तो कई जगहों पर लॉकडाउन ना होने के बावजूद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं, ताकि वो वायरस के संपर्क में ना आ पाएं. जो हाल ही में वीडियो वायरल हुआ है, उसमें आप देख सकते हैं कि लोग जमकर पार्टी कर रहे हैं, लेकिन साथ ही साथ सामाजिक दूरी का भी पालन कर रहे हैं. शायद यह वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पुल के नीचे बड़ी संख्या में लोग जमा हुए हैं और पार्टी कर रहे हैं, डांस कर रहे हैं. वैसे आमतौर पर लोग डांस करते वक्त एक दूसरे के संपर्क में तो आ ही जाते हैं, लेकिन इस बात का यहां पूरा ख्याल रखा गया है कि लोगों के बीच कुछ मीटर की दूरी बनी रहे. इसीलिए रस्सी की मदद से कई वर्गाकार बॉक्स बनाए गए हैं, जिसके अंदर लोग सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए डांस कर रहे हैं. इस पार्टी में पुरुष और महिलाएं दोनों शामिल हैं.

बता दें की यह वीडियो कहां का है, इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ट्विटर पर इसे नीदरलैंड के एक शख्स ने शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा है, 'नई दुनिया में आपका स्वागत है।' वीडियो को अब तक 67 हजार लोग देख चुके हैं जबकि 450 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 200 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किया है.

नए अंदाज़ में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री

रेड जोन से मालिक संग आया था घोड़ा, प्रशासन ने कर दिया क्वारंटाइन

दुनिया के सबसे ठंडे इलाकों में भी बढ़ा तापमान, इस बदलाव से हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -