सब्जी बेचने वाले बंदर का वीडियो वायरल
सब्जी बेचने वाले बंदर का वीडियो वायरल
Share:

मध्य प्रदेश के सिवनी से एक बेहतरीन वीडियो इस समय वायरल हो रहा है और इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में एक बंदर फुटपाथ पर सब्जी की दुकान पर बैठा है और सब्जी बेच रहा है। इस नजारे को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे सब्जी की दुकान खुद बंदर ही चला रहा है। वैसे जिसने भी इस नजारे को देखा वो हैरान रह गया और वह इसे देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वहीं इस दौरान मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और यह वीडियो अब लोगों का दिल जीत रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GNTTV (@goodnewstoday)

आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दुकान पर बंदर आराम से बैठा है और उठा-उठाकर सब्जी खा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर बंदरों की तादात काफी ज्यादा है और इसी के चलते मौका देखकर बंदर यहां पर उटपटांग हरकत करते रहते हैं। जैसे ही दुकानदार थोड़ी देर के लिए उठा वैसे ही मौका देखकर बंदर उसकी जगह बैठ गया और सब्जियां उठाने लगा। वैसे यह वीडियो आज का नहीं है बल्कि 17 जनवरी का बताया जा रहा है।

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और अब यह वीडियो लोगों के दिलों में बस चुका है। जो इस वीडियो को देख रहा है वह बंदर की तारीफ कर रहा है और दुकानदार के मजे ले रहा है। अब इस समय इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट्स कर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

Video Source: goodnewstoday

ये कपल करने जा रहा है भारत की पहली मेटावर्स शादी, जानिए आखिर है क्या?

कलयुग में भगवान: महिला ने दिया चार हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -